कैप्टन साहब गल्लां दा कडाह बनाऊणा बंद करो, पूरे किए 100 वादों की लिस्ट जारी करो: सांपला

न तो मेरा बयान गुमराह करने वाला है तथा ना ही राजनीति से प्रेरित, मैं आज भी अपने बयान पर कायम हूं तथा दोबारा कैप्टन साहब को चैलेंज करता हूं कि आपके शासन के 9 महीने पूरे हो गए हैं, बताएं कौन सा एक चुनावी वायदा आपने चुनाव मनोरथ पत्र के अनुसार पूरा किया। यह कहना है कि भारतीय जनता पार्टी पंजाब के अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला का, जिन्होंने 16 दिसंबर को कैप्टन सरकार के 9 महीने पूरे होने पर उनकी कारगुजारी पर प्रश्र उठाया था।
सांपला ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को कहा कि उलटा उनका बयान कि उन्होंने 100 चुनावी वादे पूरे कर दिए हैं, गुमराह करने वाला है तथा यह कहना गलत नहीं होगा कि झूठ का पुलिंदा है।
सांपला ने कहा कि कैप्टन साहब आप ने मेरी आलोचना कर दी, राजनीति तौर पर नासमझ कह दिया, जब आप फैसले ले रहे थे, तब मैं सो रहा था यह भी कह दिया, पर आपने कौन से 100 वादे पूरे किए हैं उनकी लिस्ट जारी करने की जहमत उठाई। कैप्टन साहब गल्ला तथा प्रैस बयानां दा कड़ाह बनाऊणा बंद करो तथा सीधे तौर पर पूरे किए 100 चुनावी वादों की सूची जारी करें।
अंत में सांपला ने कहा कि कैप्टन साहब वोटरों को गुमराह मैं नहीं कर रहा, बल्कि आप पंजाब की जनता को गलत बयानबाजी करके गुमराह कर रहे हो, सो मैं नहीं रहा, सो आ रहे हो। क्योंकि यदि आप जाग रहे होते तो आपको याद होता कि आपने किसानों का पूरा कर्जा माफ करने का वायदा किया था 2 लाख तक का नहीं, समाजिक सुरक्षा पेंशन 1500 रुपए प्रति महीने करने का वादा किया था, 750 नहीं। आशीर्वाद स्कीम को 51000 रुपए करने का वादा किया था, 21000 रुपए नहीं। और तो और एक माह में नशा खत्म करने के आपके चुनावी वादे को पूरा करने के दावे को कांग्रेस के ही अमरगढ़ से विधायक सुरजीत धीमान यह कहकर झुठला रहे हैं कि पंजाब में कांग्रेसियों की शह पर नशा बिक रहा है तथा आप इस बात पर चुप्पी साधे बैठे हैं।

Related posts

Leave a Comment